स्वर्ण भारत राष्ट्रीय कार्यालय में मनाया गया राजा भईया का जन्म दिन।
नई दिल्ली(ब्यूरो):- कुंडा के विधायक और यूपी के पूर्व मंत्री राजा भईया के 49 वे जन्म दिन के अवसर पर आज प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के कई राज्यो में राजा भईया के समर्थकों ने राजा भईया का जन्म दिन बड़े धूम धाम से मनाया।
स्वर्ण भारत परिवार राष्ट्रीय कार्यालय दिल्ली में भी भईया का जन्म दिन मनाया गया राष्ट्रीय अध्यक्ष पीयूष पंडित ने कार्यालय में केक काटकर जन्म दिन मनाया इसी मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता पंडित जी ने लोगो को कम्बल वितरित किए बच्चो को भी खाद्य सामग्री और किताबे बाटी गई ,40 परिवारों को दीवाली गिफ्ट के साथ साथ उन्हें आर्थिक मदद भी किए जिसमे लखनऊ से भी कुछ झुग्गी बस्ती के लोगो को आमन्त्रित किया गया था उन्हें बैठा कर प्रतिभोज भी कराया गया। पीयूष पंडित अपने ऐसे कार्यों से आए दिन सुर्खियों में बने रहते है।
पीयूष पंडित ने कहा जैसे राजा भईया गरीबों की मदद के लिए आगे आते है उसी तरह उनके समर्थक होने के नाते उनके मार्गदर्शन में चलना ही जन्म दिन का असली मतलब होगा यदि भईया जी के बड़ी आयु की कामना करनी है तो उनके आदर्शों पर चलते हुए गरीबों की मदद करे बी यही जन्म दिन का असली तोफा होगा। इसी मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अष्टभुजा तिवारी,गिरी,दिनेश त्रिपाठी,पीसी विश्वकर्मा,दुर्गेश मिश्रा,कमल तिवारी,रंजीत मिश्रा,संजय सिंह,दिव्यांशु ठाकुर, रेनू सिंह,प्रतिभा सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here