जींद के बाद पिंजौर में नाबालिग बच्ची से निर्भया जैसी हैवानियत

0
27

जींद के बाद अब हरियाणा के पिंजौर में एक 10 वर्षीय छात्रा के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. रविवार को अपने घर के बाहर खेल रही 10 साल की बच्ची एक 50 वर्षीय व्यक्ति की हैवानियत का शिकार हो गई. आरोपी ने बच्ची के गुप्तांग में लाठी घुसा दी जिससे वह लहुलुहान हो गई. पीड़िता को पहले कालका अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन बच्ची की हालत गंभीर होने के बाद उसे पंचकूला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.

पीड़ित छात्रा के परिवार की शिकायत के आधार पर अमरावती पुलिस ने टुक्की नाम के 50 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई है. लेकिन अभी तक बलात्कार की पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. पिछले तीन दिनों के दौरान नाबालिग बेटियों के साथ की गई हैवानियत का यह तीसरा मामला है.

बता दें कि शनिवार रात को पहले दो आरोपियों ने 11 वर्षीय नाबालिग दलित युवती का गैंगरेप किया गया. उसके बाद उस की निर्मम हत्या कर दी. फिर हत्या के बाद उसके शव के साथ नेक्रोफीलिया यानी के लाश के साथ बलात्कार किया .

यह घटना पानीपत के मतलौडा गांव में हुई थी. पुलिस के मुताबिक गैंगरेप के दो आरोपियों 27 वर्षीय प्रदीप कुमार और 22 वर्षीय सागर ने पहले नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद उसकी हत्या की. हत्या के बाद युवती के शव के साथ घंटों बलात्कार किया गया. उसके बाद शव को गांव के जोहड़ के पास फेंक दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here